Sunday, April 28, 2024

अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार 07 अप्रैल को गाजीपुर के दौरे पर जाएंगे। जनपद पहुंचने पर वह मरहूम मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिलेंगे और बातचीत करेंगे।

जानकारी के अनुसार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राजधानी से रविवार को गाजीपुर के लिए रवाना होंगे। वह अपराह्न एक बजे बीते दिनों बांदा जेल में कैद के दौरान तबीयत बिगड़ने से हुई मुख्तार अंसारी की मौत पर गमजदा परिजनों से मिलने उनके आवास फाटक शेख तोला, ईसूफपुर मोहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां पर वह गमगीन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी, बेटे उमर अंसारी एवं अन्य परिवारिजनों से मुलाकात करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ समय अंसारी परिवार से मिलने के बाद अखिलेश जिले के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और चुनावी तैयारियों का भी जायजा लेंगे। अखिलेश यादव के गाजीपुर दौरा को लेकर पार्टी नेता एवं पदाधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं।

राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो लोकसभा चुनाव के दौरान सपा अध्यक्ष की अंसारी परिवार से मुलाकात करने जाना पूरी तरह से चुनावी रणनीति का हिस्सा है। वह चुनाव में इस मुलाकात के जरिए मुस्लिम मतदाताओं को साधने की पूरी तरह से कोशिश में हैं। ताकि जिन सीटों पर ऐसे मतदाताओं की संख्या अधिक है और जिनमें नाराजगी भी वह दूर हो सके और उसका लाभ सपा के उम्मीदवारों को मिल सके।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि जिन्हें श्रीराम के दर्शन के लिए वक्त नहीं है वो केवल एक विशेष वर्ग को खुश करने में लिए अब माफिया के घर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी, गुण्डे व दंगाई समाजवादी पार्टी के घरजमाई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय