Saturday, May 18, 2024

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर बिस्माह मारूफ, गुलाम फातिमा कार दुर्घटना में चोटिल, चोट ज्यादा गंभीर नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कराची। पाकिस्तान की बल्लेबाज बिस्माह मारूफ और लेगस्पिनर गुलाम फातिमा शुक्रवार शाम एक कार दुर्घटना में चोटिल हो गईं हैं। हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को एक बयान में कहा कि दोनों को तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया और उन्हें बोर्ड की मेडिकल टीम की देखरेख में रखा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज महिला टीम के खिलाफ अपनी आगामी घरेलू श्रृंखला के लिए संभावित खिलाड़ियों के लिए लगाए गए एक प्रशिक्षण शिविर का हिस्सा हैं।

तीन वनडे और पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला 18 अप्रैल से शुरू होने वाली है, जिसके सभी आठ मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मारूफ और फातिमा दोनों ने दिसंबर में न्यूजीलैंड में पाकिस्तान की आखिरी वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था, जहां मारूफ ने तीसरे मैच में 68 रनो की शानदार पारी खेली थी, इस श्रृंखला में उन्होंने तीन पारियों में 89 रन बनाए थे। छह विकेट के साथ फातिमा दोनों तरफ से अग्रणी विकेट लेने वाली गेंदबाज थी।

दूसरी तरफ, वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट ने पिछले महीने अपनी टीम की घोषणा की है। वे दौरे की तैयारी के लिए शनिवार को दुबई में एक प्रशिक्षण शिविर के लिए इकट्ठा होंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय