Saturday, May 18, 2024

मानहानि केस में राहुल गांधी की दोषसिद्धि पर रोक लगाने के फैसले को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मिली सजा पर रोक लगा दी है। वही इस फैसले के बाद कांग्रेस की तरफ से तो तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ ही रही हैं, INDIA गठबंधन के घटक दलों के टॉप नेताओं के बयान भी सामने आए हैं। सुप्रीम कोर्ट का फैसला सामने आते ही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सामने आते ही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है। इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है, ‘मा. सर्वोच्च न्यायालय ने राहुल गांधी की सज़ा पर रोक लगाकर भारतीय लोकतंत्र और न्यायपालिका में लोगों की आस्था को बढ़ावा दिया है। भाजपा की नकारात्मक राजनीति का अहंकारी ध्वज आज उनके नैतिक अवसान के शोक में झुक जाना चाहिए.’ अखिलेश यादव का यह ट्वीट इस ओर भी इशारा कर रहा है कि राहुल गांधी के इस मामले को भी विपक्षी एकता की ताकत के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश हो सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिस बी आर गवई, जस्टिस पी एस नरसिम्हा और जस्टिस संजय कुमार की पीठ ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि टिप्पणी उचित नहीं थी और सार्वजनिक जीवन में भाषण देते समय एक व्यक्ति से सावधानी बरतने की उम्मीद की जाती है। साथ ही बेंच ने कहा कि, ‘निचली अदालत के न्यायाधीश द्वारा अधिकतम सजा देने का कोई कारण नहीं बताया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय