Wednesday, May 8, 2024

भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को यूथ और बूथ को मजबूत करना होगाः सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता एवम पूर्व जिला पंचायत प्रत्याशी सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने आज पूर्व ब्लॉक प्रमुख मरहूम चौधरी मांगा हसन के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के सभी यूथ और बूथ कार्यकर्ताओं को मजबूत होकर अपने हर बूथ को पूरी तरह से मजबूत करना होगा तथा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का सभी को दृढ़ संकल्प लेना है!

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने कहा कि बूथों पर मजबूती से कार्य करने से ही पार्टी को मजबूतती मिलेगी !
भाजपा नेता सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने कहा कि हर एक पन्ना प्रमुख और बूथ अध्य्क्ष को मजबूती के साथ कार्य करते हुए 2024 के अगामी लोकसभा चुनाव में कैराना लोकसभा सीट पहले से भी अधिक मतों से भाजपा को जीतकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है!

 

सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने कहा कि भाजपा संगठन के हर एक कार्यकर्ता को बस अपने मन में कमल का फूल का चुनाव निशान ध्यान में रखकर कार्य करना चाहिए!

 

उन्होंने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जिसे भी कैराना लोकसभा सीट से सिंबल देगी हम सब को दिलों जान से मिलकर उसी को भारी मतों से विजय बनाकर लोकसभा में भेजकर पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाने वाले विश्व के सबसे ताकतवर नेता आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाना है!

 

भाजपा नेता सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने उपस्थिति कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चाहें किसी भी व्यक्ति/ प्रत्याशी को कैराना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का टिकट दे हम सब को मिलकर कैराना लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर दुनियां के ताकतवर नेता और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बनाना है!

 

पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने उपस्थिति सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं से पुरजोर आह्वान किया है कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ता घर–घर जाकर प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं को जन–जन तक पहुंचाने का कार्य करें!और सभी देवतुल्य कार्यकर्ता अभी से लोकसभा चुनाव में जी जान से जुट जाएं !

 

बैठक में मुख्य रूप से बूथ अध्यक्ष इरफ़ान पहलवान, डी सी डी एफ के पूर्व डायरेक्टर चौधरी इस्लाम, विपिन कुमार, राहुल विश्वकर्मा, क्षेत्र पंचायत सदस्य उस्मान चौधरी, साबिर प्रधान, सुरेश कुमार विश्वकर्मा, बूथ उपाध्यक्ष सुहैब चौधरी एडवोकेट, वसीक अहमद मंसूरी, अकमल चौधरी, इंतजार प्रधान बरनावी, विशाल कश्यप, फाजिल चौधरी सुनहैटी, हाफिज इंतजार, डॉक्टर अनवरूल हक़ अंसारी, छोटा आर्यपुरी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे! कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी सोहराब चौधरी उर्फ़ भोला ने की तथा कार्यक्रम का सफल संचालन मेहताब मंसूरी ने किया!

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय