Sunday, September 8, 2024

नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने पर भाजपा का वार, कहा- विभाजन की टकरावपूर्ण और नकारात्मक राजनीति खेल रहा विपक्ष

नई दिल्ली। कांग्रेस और विपक्षी दलों के मुख्यमंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने वार करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। भाजपा ने कहा कि विपक्ष विभाजन की टकरावपूर्ण और नकारात्मक राजनीति का खेल रहा है। यह लोगों के हित में नहीं है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को भाजपा नेता सीआर केसवन ने कहा कि अड़ंगा डालने वाला विपक्ष शर्मनाक बहिष्कार के साथ खतरनाक और विभाजनकारी संघवाद में लिप्त है। वे सहकारी संघवाद की मूल भावना को धोखा दे रहे हैं। अच्छाई को खत्म कर रहे हैं और संबंधित राज्यों तथा लोगों को राजनीतिक मोहरे के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश करके उनके हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। यह न केवल गैर-जिम्मेदाराना बल्कि विपक्ष का व्यवहार अलोकतांत्रिक है।

 

सीआर केसवन ने एक्स पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कुटिल कांग्रेस तथा इंडी गठबंधन के बीच बुनियादी अंतर यह है। प्रधानमंत्री के लिए ‘देश’ पहले है, लेकिन इंडी गठबंधन के लिए नफरत सबसे पहले आती है। जबकि प्रधानमंत्री मतभेदों को दूर करने और यह सुनिश्चित करने के लिए आम सहमति बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि हमारे लोगों की भलाई सुरक्षित रहे। लेकिन विपक्ष इसमें व्यवधान और विभाजन की टकरावपूर्ण और नकारात्मक राजनीति खेल रहा है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय