Thursday, April 18, 2024

मुरादाबाद रेल मंडल के मलिहाबाद रेलवे स्टेशन पर होगी ‘दि लास्ट जर्नी’ फिल्म की शूटिंग, रेलवे प्रशासन ने कर ली पूरी तैयारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग सुधीर सिंह ने बताया कि मुरादाबाद रेल मंडल के मलिहाबाद रेलवे स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग होगी। ‘दि लास्ट जर्नी’ फिल्म के लिए रेल प्रशासन ने मंजूरी दी है। फिल्म की शूटिंग दो दिन चलेगी। स्टेशन पर जगह का इस्तेमाल करने की एवज में रेलवे फिल्म निर्माता से किराया वसूलेगा। 13 व 14 मार्च को होने वाली शूटिंग की रेलवे प्रशासन ने तैयारी कर ली है।

सीनियर डीसीएम सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुंबई के पेन पेपर्स सीजर्स एंटरटेनमेंट को रेलवे स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग के लिए सहमति दी है। मुरादाबाद रेल प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग के लिए दो दिन का शेड्यूल जारी किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रेलवे विभाग का कहना है कि स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग के लिए रात व दिन का समय निर्धारित किया गया है। 13 व 14 मार्च को होने वाली शूटिंग के लिए फिल्म निर्माता की ओर से सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली है।

इसके लिए निर्माता की ओर से बैंक गारंटी आदि दी गई है। ट्रेनों की आवाजाही के दौरान पटरियों पर शूटिंग की अनुमति नहीं है। शूटिंग मलिहाबाद स्टेशन तक ही सीमित होगी। सीनियर डीसीएम के अनुसार मलिहाबाद रेलवे स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग होगी। मलिहाबाद स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग 13 व 14 मार्च को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय