Wednesday, April 24, 2024

‘मिस्टर इंडिया’ ने ‘कैलेंडर’ के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘खो दिया अपना छोटा भाई’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने अपने ‘मिस्टर इंडिया’ के सह-कलाकार सतीश कौशिक को उनके और अनुपम खेर के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा करते हुए उन्हें याद किया। अनिल ने कौशिक को अपना ‘छोटा भाई’ बताया। 66 वर्षीय अभिनेता और निर्देशक कौशिक का गुरुवार सुबह गुरुग्राम में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी कई यादगार भूमिकाओं में कौशिक को 1987 में शेखर कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में ‘कैलेंडर’ की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है, जिसमें अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अनिल कपून ने कौशिक के साथ कई तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, इंडस्ट्री के दिग्गजों ने अपना हार्डी खो दिया है, तीनों मस्कटियर्स ने सबसे प्रतिभाशाली, दयालु और प्यार करने वाले मस्कटियर को खो दिया है और मैंने अपना छोटा भाई खो दिया है। बहुत जल्दी चले गए.. आई लव यू सतीश।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहली दो तस्वीरों में अनिल को फिल्म के सेट पर कौशिक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि तीसरी और चौथी तस्वीरों में तीनों दोस्त अनिल, अनुपम और कौशिक एक साथ नजर आ रहे हैं। पिछली दो तस्वीरों में अनिल और कौशिक एक साथ मस्ती के मूड में पोज देते नजर आ रहे हैं।

अनिल द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा, मेरी संवेदनाएं सर। वहीं अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी टूटे दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी।

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने टिप्पणी की: वास्तव में बहुत दुख की बात है, मिस्टर इंडिया एक ऐसी फिल्म है जिसे हर दिन रिपीट देखा जाता था, साथ ही राम लखन भी, आरआईपी कैलेंडर। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताया।

‘मिस्टर इंडिया’ के अलावा अनिल और कौशिक ने ‘राम लखन’, ‘हमारा दिल आपके पास है’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’ और ‘बधाई हो बधाई’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय