Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में नव आवंटित शराब ठेके का 3 गांव के ग्रामीणों ने किया विरोध, डीएम कों सौंपा शिकायती पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे रोहाना चौकी क्षेत्र के 3 गांव के ग्रामीणों ने रोहाना कला मार्ग पर प्रस्तावित नव आवंटित शराब ठेके का विरोध करते हुए शिकायती पत्र डीएम को सौंपा जिसमें बताया गया कि ग्राम रोहाना कला के मुख्य मार्ग पर नव आवंटित शराब ठेका को कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए स्थान परिवर्तन कराया जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्योंकि पहले से ही छपार रोड पर रोहाना खुर्द में शराब का ठेका स्थापित है जो गांव के मुख्य रास्ते से हटकर हैं जिससे कोई परेशानी नहीं है नव प्रस्तावित शराब ठेके से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हिमालयन इंटर कॉलेज संचालित है इसके अतिरिक्त रेड रोज इंटर कॉलेज अमृत इंटर कॉलेज वह अन्य स्कूलों के छात्र-छात्राएं पैदल मार्ग से गुजरते हैं और गांव का मुख्य मार्ग होने के कारण देर रात तक महिलाओं और पुरुषों का आना जाना लगा रहता है।

सभी ग्रामीणों ने मांग की है कि शराब ठेके के गांव के मुख्य मार्ग से हटाकर किसी अन्य स्थान पर स्थापित कराया जाए। उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं होती तो वह धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। नव प्रस्तावित ठेके के विरोध के दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय