Friday, May 3, 2024

सहारनपुर में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या,परिजनों में मंचा हड़कंम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
सहारनपुर/सरसावा। सहारनपुर जनपद के सरसावा कस्बे के ग्राम कुतुबपुर के एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक की तलाशी में उसके जेब में मिले कागजों के आधार पर उसकी पहचान हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव के साथ सरसावा थाने के समीप नकुड तिराहे पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर परिजनों को शांत किया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव कुतुबपुर का एक युवक ग्राम शाहजहांपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचा। जहां उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। जिससे आसपास खड़े लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद शाहजहांपुर पुलिस चौकी इंचार्ज दीपक चौधरी ने शव की तलाशी ली तो मृतक की जेब से एक कागज की पर्ची मिली। जिस पर मृतक ने अपना नाम एवं परिजनों के नाम तथा मोबाइल नंबर लिखे थे।
पुलिस ने फोन कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर आए तासीन ने मृतक की पहचान अपने भाई तसव्वुर (26) पुत्र गफूर के रूप में की। मृतक युवक चाऊमीन की रेहडी लगाता था। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने बताया कि घटनाक्रम के आधार पर मामला आत्महत्या का है। पुलिस रेलवे से मिले मेमो के आधार पर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय