Thursday, May 9, 2024

नोएडा में शराब पिलाकर यू-ट्यूबर की हत्या, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौमत बुद्ध नगर में चर्चित एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट कर सात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। यू-ट्यूबर दीपक की शराब पिलाने के बाद आरोपियों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया, उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार बताया कि बलवीर पुत्र होराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मनीष पुत्र राज सिंह, प्रिंस पुत्र सतबीर, विक्की पुत्र इंद्र, विजय पुत्र जुगल, योगेंद्र पुत्र कृपाल, कपिल पुत्र मेहरचंद, मिंकु पुत्र देवेंद्र ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाया तथा उसे अपने साथ ले गए। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उनके बेटे को जमकर शराब पिलाई तथा उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है बताया जाता है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार दीपक 5 वर्ष से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था, उसके काफी फॉलोअर हैं। यूट्यूब दीपक की हत्या से उसके फॉलोअर्स में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय