Sunday, May 19, 2024

बेटी ने किया प्रेम विवाह तो परिजनों ने ससुराल पहुंचकर परिजनों ने की मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने उसकी ससुराल पहुंचकर ससुरालियों से मारपीट की। युवती को जबरन ले जाने का प्रयास किया। युवती के पति ने ससुरालवालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं युवती के भाई को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

गांव मवाना खुर्द निवासी आकाश ने तहरीर में बताया कि उसने तीन माह पहले गांव नंगला हरेरु निवासी से कोर्ट में शादी की थी। युवती के परिजन शादी से नाराज थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि शादी के बाद से युवती के परिजन उसे ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। आकाश और उसकी पत्नी सोना की सुरक्षा के लिए न्यायालय ने पुलिस को आदेशित कर रखा है।

आकाश ने बताया कि वह मजदूरी करता है। वह पेड़ काटने गांव में ही गया था। घर में उसका भाई रवि, बहन डोली और पत्नी सोना थे।

दोपहर में पत्नी पड़ोस में रिश्तेदारों के यहां गई थी। उसी दौरान सोना का भाई कई लोगों के साथ पहुंचा और जबरन घर में घुस आया। उसने रवि व बहन डोली से मारपीट शुरू कर दी।

आरोपी रवि को लेकर वहां पहुंचा, जहां वह पेड़ काट रहा था। लोगों को आता देख आकाश भाग गया। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने सोना के भाई को दबोच लिया। अन्य आरोपी भाग गए।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि आकाश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चार नामजद तथा आधा दर्जन से अधिक अज्ञात हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय