Monday, May 6, 2024

दिल्ली परिवहन निगम की बस में लगी आग, बस में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित निकाले गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में हैदरपुर बादली मोड़ के पास एक डीटीसी बस में भीषण आग लग गई। बस में आग लगते ही बस में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में यात्री बस से बाहर निकलने लगे, सभी को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया।

गौरतलब है कि दिल्ली परिवहन निगम की बसों में आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार, इन बसों का मेंटेनेंस ठीक तरह से नहीं हो पा रहा है। पिछले दिनों दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन इलाके में 25 दिसंबर को रात में चलती बस मे आग लगने की घटना सामने आई थी और आज दिल्ली के हैदरपुर बादली मोड़ के पास दिल्ली परिवहन निगम की बस में आग लग गई।

जब बस में आग लगी तब बस में यात्री भी मौजूद थे, लेकिन समय रहते यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। गनीमत रही कि किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है।

आपको बता दें कि दिल्ली परिवहन निगम की बसों का मेंटेनेंस ना हो पाने की वजह से आए दिन बस में आग लगने की घटनाएं होती रहती हैं। पिछले दिनों दिल्ली परिवहन निगम की रूट नंबर 106 की बस में आग लग गई थी। यह बस पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से कुतुबगढ़ की ओर चला करती थी।

जब इस रूट की बस में आग लगी तब भी यात्री बाल-बाल बचे थे और आज हैदरपुर बादली मोड़ के पास दिल्ली परिवहन निगम की बस में आग लगने की घटना में भी यात्री बाल- बल बचे हैं। कोई जनहानि नहीं हुई। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय