Friday, April 26, 2024

फरीदाबाद में चोरी करने आए युवक की मौत, पीट-पीट कर हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। मवई गांव के पास गड्ढा कॉलोनी में राजस्थान वाली गली में चोरी करने आए दो युवकों में से एक की भागने के दौरान नाली में गिरने से मौत हो गई। वहीं दूसरा भागने में सफल रहा। हालांकि गांव में लोगों के पीटने से मौत को लेकर भी चचाएं हो रही हैं। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच की रही है।

जांच अधिकारी एएसआई अब्दुल हुसैन ने बताया गढ्ढा कालोनी की राजस्थान वाली गली में मूलरूप से राजस्थान निवासी बत्तीलाल के घर में रविवार अल सुबह दो युवक चोरी के इरादे से घुस गए। बत्तीलाल परिवार सहित गांव गए हुए हैं। चोरों के ताले तोड़ने की आवाज सुनकर पड़ोसी पदम सिंह सहित अन्य लोगों की आंख खुल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों का कहना है कि लोगों ने देखा कि बत्तीलाल के घर का मुख्य गेट का ताला टूटा है। वे लोग जब मकान में दाखिल हुए ताे उन्हें देखकर दोनों चोर भागने लगे। भागने के दौरान एक चोर लडख़ड़ाकर गली में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरा युवक भागने में कामयाब हो गया।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच को सही दिशा मिलने की उम्मीद है।

ग्रामीणों की सूचना पर थाना खेड़ीपुल थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पडोसी पदम की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ चोरी का केस भी दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा। गांव में इस बात की भी चर्चा है कि घर में घुसे दो युवकों में से एक युवक की लोगाें ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय