Sunday, May 19, 2024

ड्राई डे पर अवैध रूप से देसी और महंगे ब्रांड की शराब बेचते चार तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ड्राई डे के दिन देसी और विदेशी मदिरा को अवैध तरीके से बेचने वाले चार तस्करों को आबकारी विभाग और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है। इन तस्करों के पास से देसी शराब मिस इंडिया से लेकर रेड लेबल, जॉनी वॉकर और एब्सलूट वोडका पकड़ी गई है।

नोएडा में आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों पर छापामारी करके देसी और विदेशी महंगे ब्रांड की शराब बरामद की। इन मामलों में 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई। ये सभी दो अक्टूबर को ड्राइ डे होने के चलते महंगे दाम पर अवैध रूप से शराब बेच रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस और आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि नोएडा की झुग्गियों में अवैध रूप से शराब लाई जा रही है। जानकारी मिलते ही आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-1 ने सेक्टर-5 की झुग्गियों में थाना फेज-1 के साथ मिलकर दबिश दी। वहां से एक आरोपी विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 148 मिस इंडिया ब्रांड की 200 एमएल की बोतल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि बरामद अवैध शराब एवं गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 6 एवं थाना जेवर के साथ संयुक्त रूप अभियान चलाकर धनसिया प्याऊ के पास से सतेन्द्र पुत्र मुकुटपाल के कब्जे से 200 एमएल की 45 बोतल, करीब नौ लीटर फार सेल इन यूपी के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति को थाना जेवर से मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।

आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 4 एवं आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1 गौरव चंद ने दबिश देकर थाना बिसरख स्थित गैलेक्सी ब्लू सफायर प्लाजा के पास से माजिद और अंकित कुमार को एक स्कूटी में से जॉनी वॉकर, रेड लेबल ब्रांड की 6 बोतलें फॉर सेल इन हरियाणा 750 एमएल के साथ पकड़ा। शाहबेरी स्थित उनके फ्लैट की तलाशी लेने पर जॉनी वॉकर रेड लेबल ब्रांड विदेशी मदिरा की 6 बोतल फॉर सेल इन हरियाणा की मिली।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय