Wednesday, May 15, 2024

गैंगस्टर की तेरहवीं में शामिल नहीं होने पर युवक पर जानलेवा हमला,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक लाख रुपए के इनामी बदमाश मनोज के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उसकी तेरहवीं में शामिल नहीं होने पर एक युवक के ऊपर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि राजवीर सिंह पुत्र मेहरचंद निवासी ग्राम नगला नैनसुख ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई सतवीर पुत्र मेहर चंद कोट गांव की नहर के पुल के पास से जा रहा था। जब वह स्विमिंग पूल के पास पहुंचा तो उसके गांव के ही मुकेश पुत्र फिरे राम अपने कुछ अन्य साथियों के साथ स्कूटी पर सवार होकर आया तथा उसने उनके भाई को रोककर गाली.गलौज देनी शुरू की।

उक्त लोगों ने कहा कि तुम मेरे भाई मनोज की तेरहवीं में शामिल होने क्यों नहीं आए। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि मुकेश और उसके साथियों ने उसके भाई के ऊपर हमला कर दिया तथा जान से मारने की नियत से उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मुकेश कुख्यात बदमाश मनोज का भाई है। मनोज 28 जून को जनपद हापुड़ में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित था। मुकेश का भी क्षेत्र में काफी आतंक बताया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय