Friday, May 17, 2024

मेरठ के प्रागण में सेवायोजन कार्यालय के रोजगार मेले में चयनित हुए 21 अभ्यार्थी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, मेरठ के प्रागण में आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में क्यूज कॉरपोरेशन लि0, डा० रेड्डी फाउन्डेशन लि0 कम्पनी द्वारा नेप्स ट्रेनी एग्जी०. सुपरवाईजर, पद हेतु साक्षात्कार लिया गया।

रोजगार मेले में उपस्थित अभ्यर्थियों की शशिभूषण उपाध्याय, सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मेरठ द्वारा कैरियर मार्गदर्शन दिया गया। युवाओं को प्रेरित करते हुए बताया गया कि यह सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से दी जाने वाली सभी सेवाओं का लाभ उठायें। प्रतिभागी अभ्यर्थियों को अवगत कराया गया कि वे सफलता के लिए सतत् प्रयास करते रहें। कैरियर यात्रा की शुरूआत पहले कदम से ही होती है तथा निजी क्षेत्र मे रोजगार के उभरते अवसर वर्तमान में उपलब्ध रोजगार के अवसरों, साक्षात्कार की तैयारी तथा कार्य स्थल पर मनोवृत्ति के विषय में काउन्सिलिंग की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही साथ कम्पनी के एच0आर ने अपनी कम्पनी की रिक्तियों से सम्बन्धित विस्तार से जानकारी दी। श्री राजू यादव ने भी अभ्यर्थियों की काउन्सिलिंग की। उद्घाटन के उपरान्त 02 कम्पनियों द्वारा 62 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कर, क्यूज कॉरपोरेशन लि0-17, डा रेड्डी फाउन्डेशन लि0-04 द्वारा कुल 21 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया। चयन प्रक्रिया में कम्पनी द्वारा न्यूनतम वेतन रु0 8000-25000/ अलग-अलग शैक्षिक योग्यताओं के लिए ऑफर किया गया। 08 अभ्यर्थियों को जॉब ऑफर लेटर भी वितरित किये गये रोजगार मेले में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के समस्त कर्मचारियों द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय