Saturday, May 18, 2024

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम डकैती मामला : 10 से 15 करोड़ की डकैती, एसएसपी ने चार टीम का किया गठन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान गुरुवार को राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने दस मिनट के अंदर पूरा शो रूम ही लूट लिया। बदमाशों ने 10 से 15 करोड़ की डकैती को अंजाम दिया। घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

लूट की घटना के खुलासे के लिए एसएसपी ने सीओ स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया है। शुरूआती जांच में घटना में संलिप्त अभियुक्तों के संबंध में पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। लूट में बिहार के गैंग की संलिप्तता सामने आ रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 15 से 20 करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में ज्वेलरी शॉप के स्टाफ सहित कई लोगों से पूछताछ की है। पुलिस सूत्र के मुताबिक सुबह बदमाश शॉप में दाखिल हुए और स्टाफ से भी मारपीट की।

एसएसपी देहरादून ने बताया कि देश के अलग-अलग राज्यों में इसी तरह से सेम पैटर्न में रिलायंस ज्वेलर्स के स्टोर्स पर वारदातों को अंजाम दिया गया है। बदमाश मास्क और हेलमेट पहनकर दाखिल हुए थे। महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, ओडिशा सहित कई राज्यों में इसी पैटर्न की तरह लूट की वारदातें हो चुकी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय