Saturday, May 18, 2024

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने किया सुसाइड का प्रयास, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके में मनचले से परेशान होकर एक छात्रा ने खुदकुशी करने का प्रयास किया है, वह अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही है। छात्रा अपने गांव वापस आ गई तो मनचला यहां भी पहुंच कर उसको परेशान कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस से शिकायत की है कि वह अपने ननिहाल टप्पल अलीगढ़ के गांव ताहरपुर में रहकर बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। आरोप है कि उसके मामा के गांव का एक लड़का कॉलेज आते-जाते समय उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। साथ ही फब्तियां कसता था। उसकी वीडियो बना लेता था। पीड़िता ने इसको नजरअंदाज कर दिया और एग्जाम समाप्त होने के बाद अपने गांव लौट आई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी युवक वहां भी चक्कर लगाने लगा। वह इंस्टाग्राम से छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर फोन करने लगा। छात्रा ने इसका विरोध करते हुए परेशान न करने की गुहार लगाई तो आरोपी ने उसको वीडियो के जरिए बदनाम कर देने और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। इससे छात्रा डिप्रेशन में आ गई और उसने आत्महत्या का प्रयास भी किया।

परिजनों ने मनोचिकित्सक से उसका इलाज करवाया। आरोप है कि जब वह दिल्ली में अपना इलाज करा रही थी तो उस दौरान भी आरोपी युवक व उसका छोटा भाई उसके घर आ धमके और बूढ़े मां-बाप को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने बदनामी कर उसकी बड़ी बहन का रिश्ता भी खत्म करा दिया है।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी विजय व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बारे में रबूपुरा कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीड़ित युवती की शिकायत पर दो सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय