Thursday, May 9, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की जीत तय : नरेन्द्र कश्यप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) पर भाजपा का पिछड़ा वर्ग मोर्चा भारी पड़ेगा। उत्तर प्रदेश में हमारा मोर्चा मजबूती से लड़ेगा और लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। यह बातें सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में उप्र सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा नरेन्द्र कश्यप ने कही।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने बताया कि आज हम कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। बैठक में आने वाले चुनाव में प्रदेश में किस तरह से तैयारी करनी है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जाए, इस पर रणनीति बनाएंगे। इसके जरिए हम सभी 80 सीटों को जीतने में सफल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछड़ा वर्ग मोर्चा 17 को निकालेगी मोटर साइकिल रैली

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने बताया कि विश्वकर्मा दिवस के अवसर पर 17 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग मोर्चा सभी 75 जिलों में मोटर साइकिल रैली निकालकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएंगे। 24 सितम्बर को ओबीसी मोर्चा की राजधानी में एक सोशल मीडिया की कार्यशाला होने जा रही है। प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में दो लाख नये कार्यकर्ताओं को तैयार करने और उनकी समीक्षा करनी है। इन सभी कार्य योजनाओं के साथ हम पिछड़ा वर्ग के पास जाएंगे और लोकसभा चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय