Monday, May 20, 2024

सभी खिलाड़ी काफी अच्छा खेल रहे है: सूर्यकुमार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुवंनतपुरम। भारतीय टी-20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि सभी खिलाड़ियों के अच्छा खेलने से कप्तान के रूप में मेरे ऊपर दबाव नहीं बनने दे रहे है।

सूर्यकुमार यादव ने कल टी-20 श्रृंखला का दूसरा मुकाबला जीतने के बाद कहा, “सभी खिलाड़ी काफी अच्छा कर रहे हैं। साथ ही वह मेरे ऊपर एक कप्तान के तौर पर ज्यादा दबाव नहीं बनने दे रहे हैं। मैंने पहले ही अपने खिलाड़ियों से कह दिया था कि पहले बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहें और उसी हिसाब से तैयार करें। पिछले मैच में भी हमने रिंकू सिंह को देखा था और इस मैच में भी उन्होंने काफी अच्छा खेला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिंकू सिंह ने कहा, “मैंने पहले भी कहा है कि मैं काफ़ी समय से इस पोज़िशन पर खेल रहा हूं। मैं पूरा प्रयास करता हूं कि स्वयं को शांत रखूं। मैं ज्यादा कुछ नहीं सोचता, बसी यही चाहता हूं कि जैसा गेंद आए, वैसा शॉट खेला जाए। हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल काफ़ी अच्छा है। मुझे फ़िनिश करने का काम दिया गया है और मैं अपने दिमाग में भी वही रखता हूं। मैं अभ्यास भी उसी तरह से करता हूं कि मुझे अंतिम के पांच-छह ओवर में बल्लेबाज़ी करने को मिलेगा।”

ऑस्ट्रेलिया के चोटिल कप्तान मैथ्यू वेड की जगह उनके आंद्रे बोरोवेक बात करने आए। उन्होंने कहा, “गेंदबाजी में हमने अच्छा किया लेकिन अपने प्लान को ठीक से इंप्लीमेंट नहीं कर पाए। पहले छह ओवर में हमारी गेंदबाजी उतनी अच्छी नहीं थी। ऐसे परिस्थितियों में आप अपने प्लान और इंटेंट में कोई गलती नहीं कर सकते। हम सही निर्णय ले रहे हैं लेकिन उन्हें लागू नहीं कर पा रहे हैं।

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ से नवाजे गये यशस्वी जायसवाल ने कहा कि मैं आज आज बिना किसी डर के बल्लेबाजी करना चाह रहा था और मैंने वैसा ही किया। मैं अपने बल्लेबाजी का आनंद ले रहा था। मुझे सूर्या भाई ने कहा था कि खुल कर खेलना है और मैं वही करने का प्रयास कर रहा था।

मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि स्वयं को बेहतर बनाया जाए। मैं अपने आस-पास के खिलाड़ियों से सीखने का प्रयास करता हूं। पिछले मैच में मैंने गलती की थी, जिसके कारण ऋतुराज आउट हुए थे। उसके बाद मैंने अपनी गलती मानते हुए उन्हें सॉरी भी कहा है। हालांकि वह बहुत की विनम्र हैं। मैं कोशिश कर रहा हूं कि अपने फिटनेस पर काम किया जाए ताकि मैं हर दिन बेहतर बन सकूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय