Friday, May 17, 2024

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी – उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

यहां किशनी के डीपीएस स्कूल के खेल मैदान में बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा में गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा के उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीतने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मैनपुरी से जयवीर सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गारंटी दी है कि 2029 तक नि:शुल्क अनाज उपलब्ध कराने की योजना जारी रहेगी। मोदी सरकार में सड़कों,हवाई अड्ढ़ों, मेडीकल कालेजों के निर्माण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया गया है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कानून का राज स्थापित हुआ है,पहले प्रदेश से जनता पलायन करती थी,अब गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया ने अपने परिवार के पांच सदस्यों को लोकसभा चुनाव में उतार कर सिद्ध कर दिया है कि सपा पार्टी परिवारवादी पार्टी है। समाजवादी पार्टी खुद को यादवों का हमदर्द बताती है, लेकिन चुनाव के समय कोई और यादव नहीं मिलता, तब कुनवा नजर आता है। उन्होंने कहा कि समय आ गया है परिवार वादी पार्टी को खत्म कर कमल खिलाने का।

अखिलेश यादव खुद कन्नौज से लड़ रहे हैं और मैनपुरी से उनकी पत्नी ,फिरोजाबाद,आजमगढ़ व बदायूँ से उनके चाचा, ताऊ के लड़के चुनाव लड़ रहे हैं।मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। पहले और दूसरे चरण में बीजेपी के पक्ष में लहर चली और 100 सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी विजयी हो रहे हैं। विरोधियों का तीसरे चरण में भी खाता नहीं खुलेगा।

अखिलेश और डिम्पल पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब उनको राममंदिर के उद्घाटन समारोह का आमंत्रण दिया गया तो वह किसके डर से नहीं गए। वोट बैंक खिसकने के डर से वह राममंदिर नहीं गए। भाजपा ने अयोध्या में ही राममंदिर बनवाया। धारा 370 समाप्त की। राहुल बाबा अखिलेश के खास दोस्त हैं। उन्होंने कहा 370 हटी तो खून की नदियां बहेंगी। एक कंकड़ भी नहीं चला।

उन्होंने अपने भाषण में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उत्तरप्रदेश में दो शहजादे मोदी जी के खिलाफ अनर्गल प्रचार कर रहे हैं,जबकि कांग्रेस शासित प्रदेशों में ओबीसी का कोटा काटकर अल्पसंख्यकों को आरक्षण दिया गया। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि वह किसी को ओबीसी और एस. सी का कोटा नहीं काटने देंगे।बीजेपी हमेशा आरक्षण की समर्थक रही है। राहुल बाबा के इस झूठ को जनता समझ गयी है और वह उनके बहकावे में नहीं आयेगी।

श्री शाह ने जनता से पूछा कि वह राममंदिर बनाने वालों का समर्थन करेगी या निहत्थे रामभक्तों पर गोली चलवाने वालो का। इस सवाल पर भीड़ ने जय श्री राम के नारों से अमित शाह को अपनी मंशा बता दी।

मैनपुरी को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है और बीजेपी का प्रत्याशी कभी भी इस सीट पर विजयी नहीं हुआ,ऐसे में मैनपुरी के किशनी में भाजपा के चाणक्य अमित शाह की पहली बार हुई रैली से जातीय समीकरण साधने की कोशिश हुई है। बाबू कल्याण सिंह के नाम के सहारे अमित शाह ने लोध वोटों को बीजेपी के पक्ष में लामबंद किया।मैनपुरी में अमित शाह की रैली से चुनावी तापमान बढ़ गया है और बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह को जिताने की अपील से लोगों में जोश भर गया और मैनपुरी का चुनाव बहुत रोमांचक होता जा रहा है।

मैनपुरी में रविवार की हुई अमित शाह की रैली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सहित कई पार्टी नेता मौजूद रहे। प्रदेश सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री व भोगाँव से बीजेपी विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने भी चुनावी सभा को सम्बोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय