Wednesday, October 9, 2024

मेरठ में पुलिस द्वारा गैगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को मुठभेंड के दौरान गिरफ्तार किया

मेरठ। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जनपद मेरठ एवं क्षेत्राधिकारी सरधना जनपद मेरठ के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक थाना जानी जनपद मेरठ के नेतृत्व में थाना जानी पुलिस द्वारा गैगस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त अरशद पुत्र इस्तकार उर्फ कारो को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी इस्तकार निवासी जानी कला थाना जानी जनपद मेरठ को चैकिंग के दौरान एक अदद तमंचा 315 बोर मय एक अदद खोखा कारतूस तथा एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक अदद मोटसाइकिल बिना नं0 हीरो होण्डा पैसन प्लस बरामद हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस टीम थाना जानी नहर पुल के पास से टीकरी जाने वाली रोड पर मोड के पास चैकिंग कर रहे थी। तभी टीकरी के तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आता दिखाई दिया। जो पुलिस वालो को देखकर वापस उसी रास्ते पर मोटरसाइकिल मोडकर भागने लगाए शक बदमाश होने पर पीछा किया तो टीकरी जाने वाले रोड पर बागपत मेरठ रोड से लगभग 250 मीटर ग्राम टीकरी की तरफ रोड पर मोटरसाइकिल फिसल गयी। आरोपी पैदल भागने लगा, पुलिस टीम ने रोकने की आवाज दी तो उसने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया।

 

 

 

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी, जिसमें एक गोली अभियुक्त के दाहिने पैर मे घुटने से नीचे लगी और वह सडक के किनारे दाहिने तरफ गिर गया। घायल/गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अरशद पुत्र इस्तकार उर्फ कारो निवासी जानी कलां थाना जानी जनपद मेरठ  है। थाना जानी के गैगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त हैं। अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, अभियुक्त के विरूद्व थाना जानी पर विधिक कार्यवाही की गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय