Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर के मुस्तफाबाद पचेंडा के जंगल में नहीं घूम रहा तेंदुआ, बागपत के गांव का था ये वीडियो !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- सदर तहसील के ग्राम मुस्तफाबाद पचेंडा में घूमता बताया जा रहा तेंदुआ मुजफ्फरनगर में नहीं बल्कि बागपत जिले में घूमता पाया गया था।

आपको बता दें कि आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोई युवक यह कहता सुनाई दे रहा है कि यह मुस्तफाबाद जो मुज़फ्फरनगर में पचेंडा के पास गांव है वहां एक तेंदुआ घूम रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रॉयल बुलेटिन ने इसकी पड़ताल की और छानबीन की, तो पता चला कि यह तेंदुआ मुजफ्फरनगर में नहीं, बल्कि बागपत जिले में घूमता पाया गया था।

1 सितंबर को चौधरी अवधेश डांगी नाम के फेसबुक यूजर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यही वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि बागपत जिले में पिछले कुछ दिनों से तेंदुआ दिखाई दे रहा है, कुछ दिन पहले बामनोली, फिर खट्टा और अब बी.पी. इंटर कॉलेज बिजवाड़ा के पास तेंदुआ देखा गया है, सावधान रहें। देखे-

किसी ने उसी वीडियो में यह बोलते हुए कि यह मुजफ्फरनगर के मुस्तफाबाद पचेंडा में घूम रहा है, यह वीडियो वायरल कर दिया , यह वीडियो जांच में गलत पाया गया है और यह बागपत ज़िले का बताया जा रहा है।हालाँकि बागपत के डीएफओ हेमंत कुमार सिंह ने बागपत में भी कहीं तेंदुआ  होने की जानकारी से इंकार किया था ,उन्होंने बताया था कि उनकी टीम जांच कर रही थी पर उनकी टीम को ज़िले में कहीं भी तेंदुआ होने के सुराग नहीं लगे थे, उन्होंने वीडियो के किसी अन्य जनपद की होने की सम्भावना जताई थी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय