Monday, May 6, 2024

शामली में मेडिकल संचालक से ठगी का प्रयास, थाने में दी तहरीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक दवाई विक्रेता के साथ ठगी करने का प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जहां ठग द्वारा फोन कुछ दवाइयां पैक करने के लिए कहा गया था। आरोप है कि ठग द्वारा दवाइयां का ऑनलाइन पेमेंट करने का झूठा दावा किया जा रहा है। जबकि मेडिकल संचालक के खाते में एक खोटा सिक्का भी नहीं आया है। मेडिकल संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के दयानंद नगर स्थित नाला पटरी मेडिकल स्टोर का है। जहां मेडिकल स्टोर के संचालक दीपक को गत दिवस एक फोन आया। जिसके द्वारा मेडिकल संचालक को कुछ दवाइयां पैक करने के लिए कहा गया। जिसके बाद मेडिकल संचालक ने उक्त दवाइयां को पैक कर दिया और उन दवाइयां का बिल 1810 रुपए दिए जाने की बात फोन दवाई मांगने वाले व्यक्ति को कही. जिसके कुछ देर बाद आरोप का फोन आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उसने दुकानदार से कहा कि मैंने गलती से तुम्हारे खाते में 1810 रुपए की जगह 18010 रुपए का पेमेंट कर दिया है और दवाइयां के पैसे काट कर बाकि मेरे अकाउंट में ट्रांसफर कर दो। जबकि मेडिकल संचालक के खाते में किसी भी तरह का कोई पेमेंट नहीं आया है। लेकिन आरोपी द्वारा मेडिकल संचालक को बार-बार फोन कर खुद को आर्मी का जवान बताते हुए गाली गलौज की जा रही है और पैसे वापस किए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। जिसके बाद डरे सहमे मेडिकल संचालक ने थाना कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देखकर कार्रवाई की जाने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय