Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में लूट के इरादे से घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने शिक्षक और उनकी पत्नी पर चाकू से किया हमला 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के सिद्धार्थनगर में लूट के इरादे से घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने शिक्षक और उनकी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। शिक्षक के विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। मारपीट में शिक्षक और उनकी पत्नी घायल हुई। शोर मचाए जाने पर बदमाश फरार हो गए। शिक्षक और उनकी पत्नी ने अस्पताल में उपचार कराया। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। शिक्षक ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर निवासी संजय तेगवाल मिशन कंपाउंड स्थित एक इंटर कॉलेज में शिक्षक हैं। उन्होंने बताया की बीती रात वह घर थे तभी, तीन नकाबपोश बदमाश हाथों में तमंचे और चाकू लेकर उनके घर में घुस गए। बदमाशों ने काले रंग के नकाब लगा रहे थे, जिन्होंने पहले उनकी पत्नी को गन प्वाइंट पर ले लिया। विरोध करने पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। उनकी बाजू और कान पर चाकू लगा।
इसके साथ ही तमंचे की बटें भी मारीं। मारपीट के दौरान उनकी पत्नी घायल हो गई। छीना-झपटी में एक बदमाश का नकाब उतर गया, लेकिन वह बदमाश को पहचान नहीं पाए। शोर मचाए जाने पर आरोपी फरार हो गए। इसके पश्चात उन्होंने तुरंत अस्पताल पहुंचकर इलाज और मेडिकल कराया और पुलिस को सूचना देने के साथ तहरीर दी। माना जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे, लेकिन शिक्षक और उनकी पत्नी के विरोध करने पर वह लूटपाट करने में विफल हो गए। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।
इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज पुलिस खंगाल रही है, जिसके के जरिए पुलिस बदमाशों के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय