Monday, May 6, 2024

आज़मगढ़ में बदमाशों ने दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी को गोली मारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर आदमपुर में मंगलवार को अपनी फर्नीचर की दुकान के बाहर खड़े व्यवसायी को गोली मार कर बाइक से आए दो बदमाश नकदी से भरा बैग लूट कर भाग गए। गोली से घायल व्यवसायी को स्थानीय लोग आनन फानन में लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए, जहां उपचार जारी है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी घटना की छानबीन करने के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के सीधा सुल्तानपुर गांव निवासी रियाजुल इस्लाम देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा आदमपुर में किराए के घर व दुकान में रहकर फर्नीचर का कारोबार करते हैं। मंगलवार को वह दुकान के ऊपर ही अपने किराए के घर से सीढ़ी से रुपये का भरा बैग लेकर नीचे उतरकर बाहर सड़क पर जैसे ही आए, बाइक से अचानक दो बदमाश धमक पड़े और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। व्यवसायी ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों तुरंत पैर व हाथ में गोली मार दी और बैग लूट कर भागने में सफल हो गए। बैग में महज 5 हज़ार रुपये ही बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि सूचना मिली कि व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारी है। घायल के हाथ व पैर में गोली लगी है। प्रारंभिक जांच में यह प्रतीत हो रहा है कि किसी पुराने विवाद में गोली मारी गई है। पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय