Sunday, May 19, 2024

शामली में होमगार्ड के पुत्र ने दो युवकों को चाकू मारकर किया घायल,वर्दी पहने तमाशबीन बना रहा होमगार्ड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर में बेखौफ होमगार्ड के पुत्र ने दो युवकों को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया।जहा शोर शराबा होने पर भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया जबकि होमगार्ड जान से मारने की धमकी देकर चाकू लहराते हुए फरार हो गया। पीड़ित युवकों ने पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। वही उक्त मामले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दो युवक लहूलुहान अवस्था में खड़े दिखाई दे रहे है साथ ही वायरल वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने एक होमगार्ड भी नजर आ रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंदनगर नाला पटरी निवासी दो युवक मोहित और शिवम लहूलुहान हालत में थाना कोतवाली पहुंचे। जहा उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की कुछ समय पूर्व उनका झगड़ा मोहल्ले के ही एक होमगार्ड के पुत्र प्रिंस से हो गया था। जिसका फैसला भी बीजेपी कार्यालय पर करवा दिया गया था। आरोप है की उसके बावजूद भी आरोपी युवक अपने होमगार्ड पिता के साथ आया और नाला पटरी पर खड़े दोनो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया।

 

जहा भीड़ को इकट्ठा होता देख वर्दीधारी होमगार्ड युवकों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। जबकि अन्य लोगो ने आरोपी युवक को दबोच लिया और पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वही इस घटनाक्रम की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दो युवक रक्तरंजित हालत में दिखाई दे रहे है। उनके पास एक होमगार्ड भी खड़ा दिखाई दे रहा है। पीड़ित युवकों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय