Sunday, September 29, 2024

देवबंद में दिनदहाड़े पूर्व सभासद के अपहरण का किया प्रयास, बाबा गैंग पर वारदात को अंजाम देने का लगा आरोप

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद नगर में दिनदहाड़े बैंक्वेट हाल के स्वामी के अपहरण का प्रयास किया गया। बाबा गैंग पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर हंगामा किया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद नगर के मंगलौर पुलिस चौकी के समीप स्थित रॉयल पैलेस के स्वामी एवं पूर्व सभासद मोहम्मद आकिल अपने कार्यालय में बैठे थे।

आरोप है कि इसी दौरान वहां पहुंचे बाबा गैंग के सदस्यों ने आकिल को जबरन उठाकर गाड़ी में डालने का प्रयास किया, जिस पर उन्होंने शोर मचा दिया। शोरगुल सुनकर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों से स्वयं को घिरता देख आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़ित मो. आकिल ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। वह उससे जबरन जमीन का बैनामा कराना चाहते थे। जब उसने इनकार किया तो आरोपी उसे जबरन गाड़ी में डालने लगे।
आकिल ने बताया कि आरोपी भू-माफिया का पुत्र बाबा गैंग का सक्रिय सदस्य है। जो पुलिस पर फायरिंग करने के आरोप में पूर्व में जेल जा चुका है और जमानत पर बाहर है।पूर्व सभासद मोहम्मद आकिल ने बताया कि अपहरण का प्रयास करने के बाद उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय