Tuesday, April 30, 2024

मेरठ में स्कूटी पर सवार होकर जा रहे बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में एक बुजुर्ग ने हार्ट अटैक से मौत हो गई, कॉलेज के सामने स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई।

सर्दी के मौसम में सेहत खतरे में है। युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं। आज सुबह भी ऐसी ही घटना सामने आई। मेरठ कॉलेज के सामने एक बुजुर्ग रविकांत शर्मा स्कूटी से जा रहे थे। उनके सीने में दर्द हुआ तो स्कूटी रोक दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनके हाथ-पैर अकड़ गए। कुछ देर बाद ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। सूचना पर लालकुर्ती पुलिस पहुंची, मगर परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि सर्दी में दिल दगा दे रहा है। इसलिए अपनी सेहत को ध्यान में रखकर सावधानी के साथ बाहर निकलें। पुलिस के मुताबिक लालकुर्ती बकरी मोहल्ला के रहने वाले रविकांत शर्मा कारपेंटर थे। वह स्कूटी से मेरठ काॅलेज के बाहर जा रहे थे। इस दौरान उनके सीने में बहुत तेज दर्द हुआ।

 

वह स्कूटी रोककर खड़े हो गए। कुछ देर में बेचैनी बढ़ गई। कुछ देर बाद ही हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई।
आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

एसओ लालकुर्ती इंदु वर्मा का कहना है कि संभवत: हार्ट अटैक से बुजुर्ग की मौत हो गई। बता दें कि एक माह पहले ही गांधी बाग में क्रिकेट खेल रहे एक युवक की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय