Saturday, May 11, 2024

19 को रणजी में भिड़ेंगे यूपी-बिहार के खिलाड़ी, भामाशाह क्रिकेट मैदान में होगा मैच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच 19 जनवरी से मेरठ के भामाशाह क्रिकेट मैदान में रणजी मैच खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच 19 जनवरी से भामाशाह क्रिकेट मैदान में रणजी मैच खेला जाएगा। मेरठ क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से मैच की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर डॉ. युद्धवीर सिंह ने मेरठ क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भामाशाह मैदान में बैठक। उन्होंने मैदान, पिच व अन्य तैयारियों की जानकारी ली।

उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट के विकास और उसमें पारदर्शिता लाने के लिए भी खिलाड़ियों के ऑनलाइन पंजीकरण शुरू करने की बात कही। सभी वर्गों में खिलाड़ियों का ऑनलाइन पंजीकरण हाेगा, जिससे एक क्लिक पर ही खिलाड़ी की जानकारी प्राप्त हो सकेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एमडीसीए सचिव सुरेंद्र चौहान ने बताया कि मैच की तैयारी पूरी है। मैच देखने के लिए स्कूली बच्चों को भी निमंत्रण दिया जाएगा। पिच को भी तैयार कर लिया है। यह पिच गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के लिए अनुकूल रहेगी।

अंतरराष्ट्रीय अंपायर अनिल चौधरी होंगे मैच का हिस्सा, कई बड़े मैचों में कर चुके हैं अंपायरिंग
उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में अंतरराष्ट्रीय स्तर के अंपायर अनिल चौधरी अंपायरिंग करेंगे। उनके साथ दूसरे अंपायर अक्षय मराठे होंगे। मैच रेफरी श्री कुमार रहेंगे।

अनिल चौधरी कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं। वह मूल रूप से शामली के रहने वाले हैं। उन्होंने 27 नवंबर 2013 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए अपने पहले मैच में अंपायरिंग की थी। 2018 में उन्हें सत्रह ऑन फील्ड अंपायरों में नामित किया गया था।

2018 और 2029 के अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप में अंपायरिंग करने का अनुभव भी उनके पास है। वह 26 से अधिक वनडे मैच, 44 टी-20 के अलावा टेस्ट मैच में भी अंपायरिंग कर चुके हैं। 5 फरवरी 2021 को उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में ऑन फील्ड अंपायरिंग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय