Saturday, May 18, 2024

नोएडा में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने किया हंगामा 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। कोरोना संक्रमित एक 78 वर्षीय बुजुर्ग की बीती रात को सेक्टर-39 स्थित कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मरीज को जिम्स से कोविड-19 अस्पताल रेफर किया गया था। बुजुर्ग की मौत  पर परिजनों ने अस्पताल के स्टॉप पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के अनुसार मरीज एनीमिया के साथ कई  अन्य बीमारियों से ग्रसित थे। मरीज के कुछ अंग काम नहीं कर रहे थे।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अमित कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के रहने वाले एक 78 वर्षीय बुजुर्ग को जिम्स अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था। वहां पर टेस्ट के दौरान उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस से उन्हें मंगलवार की रात को नोएडा के सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल लाया गया। वहां पर उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मरीज पहले से कई बीमारियों से पीड़ित थे।
वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि अस्पताल के स्टाफ ने पहले मरीज को भर्ती करने से मना कर दिया। इस वजह से इलाज में मिलने में देरी हुई। जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय