Saturday, May 4, 2024

झांसी में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। बबीना थाना क्षेत्र में एसओजी और बबीना पुलिस की संयुक्त टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल रेफर किया गया है। जबकि गिरफ्तार बदमाशों के दो साथी मौके से भाग निकले। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। गिरफ्त में आए बदमाशों से बबीना थाना क्षेत्र में हुई लूट की नकदी व सोना बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेन्द्र कुमार ने बुधवार को बताया कि बबीना थाना क्षेत्र के भेल कस्बे के निवासी मुन्ना लाल सोनी ज्वैलर्स के साथ 12 अप्रैल की रात चार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना को लेकर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी। मंगलवार को देर रात बबीना के खैलार स्थित गोपालपुरा नहर के पास पुलिस को लुटेरों के गुजरने की सूचना मिली थी। बबीना थाना पुलिस व एसओजी की सयुंक्त टीम लुटेरों की धरपकड़ में घेराबंदी की गई। इस दौरान दो बाइक पर सवार चार लोग पुलिस को आते दिखे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस टीम ने दोनों बाइक रोकने का प्रयास किया, लेकिन वो भागने लगे। घेराबंदी देख उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस द्वारा भी आत्मरक्षा में फायर किया गया। मुठभेड़ में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों के पैर में गोली जा लगी। इससे दोनों घायल हो कर गिर गए। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए बबीना स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां से उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं दो अन्य बदमाश मौके से अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों बदमाश गिरवर राजपूत व ओम बाबू यादव हैं। दोनों के पास से पुलिस ने ज्वैलर्स से लूटी गई नकदी व सोने के करीब 200 ग्राम वजन के आभूषण भी बरामद किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय