Tuesday, October 22, 2024

बिजनौर में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में गिरा चालक की डूबकर मौत

बिजनौर। जिले में सोमवार रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। व्यक्ति की मौत से परिवार कोहराम मच गया। यह घटना कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के मोमिनपुर दर्गो गांव की है।
जानकारी के अनुसार, कोतवाली शहर थाना अंतर्गत भोरूवाला उर्फ बोड्डूवाला निवासी राजेश (58) सोमवार रात बिजनौर से गड़ाना गांव जा रहा था। इसी दौरान चालक ने टैक्टर पर अपना नियंत्रण खो दिया। और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गांव मोमिनपुर के सड़क किनारे तालाब में जा गिरा।
इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग और राहगीर तुरंत वहां पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
पुलिस उपाधीक्षक संग्राम सिंह ने बताया कि सोमवार देर करीब रात आठ बजे कोतवाली शहर थाना अंतर्गत मोमिनपुर दर्गो गांव में एक व्यक्ति डूबने की सूचना पीआरवी पर मिली थी। तत्काल सूचना पर राहत-बचाव दल के साथ पुलिस मौके पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाया।
डीएसपी ने कहा , कि हादसा उस वक्त हुआ जब पीड़ित ग्राम भोरूवाला उर्फ बोड्डूवाला रहने वाला राजेश बिजनौर से गड़ाना गांव जा रहे थे। मोमिनपुर दर्गो गांव के पास चालक ने ट्रैक्टर पर अपना नियंत्रण खो दिया। और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा।
डीएसपी ने कहा , हादसे में स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और ट्रैक्टर चालक को तालाब से निकाला। चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।शव को पोस्टमार्टम के शवगृह भेजा गया है। आगे जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय