Friday, May 17, 2024

नोएडा में दबंगों ने एसआई के साथ की मारपीट, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में आम आदमी की सुरक्षा जिनके भरोसे है वह खुद ही सुरक्षित नहीं है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के एसआई प्रदीप कुमार के साथ कुछ दबंगों ने सरेराह जमकर मारपीट की। उनके कपड़े फाड़े और उनकी सरकारी पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया। पुलिस वाले ने जब शोर मचाना शुरू किया तो आसपास मौजूद आम जनता ने उनकी मदद की और उन्हें दबंगों से छुड़वाया। पुलिसकर्मी ने अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एफआईआर दर्ज हुई और आप तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसआई प्रदीप कुमार एक केस के सिलसिले में बीती रात उत्तराखंड जाने के लिए मोरना बस डिपो जा रहे थे। वहां से उन्हें उत्तराखंड के लिए बस पकड़नी थी, जिसके लिए वह अपनी प्राइवेट गाड़ी से बस डिपो जा रहे थे। पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक एसआई प्रदीप कुमार ने बताया है कि जब वह सेक्टर 49 के चौराहे पर पहुंचे तो वहां पर पहले से खड़े एक छोटा हाथी की वजह से रास्ता ब्लॉक हो रहा था। जिसको उन्होंने गाड़ी का डिपर देकर हटने का इशारा किया, लेकिन उसमें मौजूद तीन लड़के बाहर आकर उनसे बदतमीजी करने लगे और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

एसआई प्रदीप कुमार ने उन लड़कों को बताया कि वह पुलिसकर्मी है और सरकारी काम से बाहर जा रहे हैं, इसके बाद भी उन दबंगों ने उनके साथ और भी मारपीट की उनके कपड़े फाड़ दिए और उनकी सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास किया। लड़कों ने अपने कुछ और दोस्तों को भी बुला लिया था। पुलिसकर्मी की मदद के लिए आसपास के लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मी को इन लड़कों से छुड़ाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पुलिसकर्मी ने थाना सेक्टर-39 अपनी लिखित शिकायत दी। इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए चार लोगों को नामजद और 8 से 10 लोगों के खिलाफ अज्ञात में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने मोरना के ही रहने वाले राजेंद्र शर्मा, अंशु, सुमित और हिमांशु के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। राहगीरों ने एएसआई प्रदीप को बताया था कि यह लोग मोरना के ही रहने वाले हैं और पानी बेचने का काम करते हैं।

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें सुमित शर्मा उम्र 26 साल, अलीगढ़ का रहने वाला है और राजेंद्र शर्मा के यहां नौकर है। इसके साथ ही पुलिस ने हिमांशु शर्मा व अंशू शर्मा को गिरफ्तार किया है। ये दोनों राजेंद्र शर्मा के बेटे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय