Monday, May 20, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,25- 25 हजार के दो इनामिया गिरफ्तार,पैर में गोली लगने से हुए घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। एसओजी टीम तथा थाना शिकोहाबाद पुलिस ने रविवार की देर रात्रि मुठभेड़ के दौरान 25- 25 हजार के इनामिया दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि रविवार की देर रात्रि थाना शिकोहाबाद व सर्विलांस टीम को सूचना मिली कि मैनपुरी रोड पर टंकी के पास अपाचे मोटरसाइकिल पर पर दो बदमाश फायरिंग करके भागे हैं। इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेंद्र मिश्रा ने एसओजी व पुलिस टीम के साथ जब ग्राम दिवायची व कंथरी तिराहा के जंगल में अपराधियो की घेराबंदी की तो अपराधियों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने का प्रय़ास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम गोविन्द पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम कंथरी थाना शिकोहाबाद व अनार सिंह पुत्र मेवाराम निवासी भोगपुरा थाना कुर्रा मैनपुरी हाल पता किराये का मकान प्रेमनगर सैलई थाना रामगढ बताया है। पुलिस टीम ने इनके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त एक अपाचे मोटरसाइकिल बिना नम्बर रंग काला, दो तमन्चे 315 बोर, चार खोखा कारतूस 315 बोर, चार जिन्दा कारतूस व 18500 रुपये लूट के बरामद किए हैं।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी है। अभियुक्त गोविंद के खिलाफ 27 व अभियुक्त अनार सिंह के खिलाफ 9 मुकदमे जनपद व अन्य जनपदों में दर्ज है। इन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तार लुटेरों ने थाना शिकोहाबाद व मक्खनपुर क्षेत्र में हुई लूट की घटनाओं को कारित करना स्वीकार किया है। घायल बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घटनाओं को लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय