Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में पत्नी की हत्या के आरोपी पति के फुफेरे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। सात सितंबर की रात पूजा को बाल पकड़कर सड़क पर घसीटकर चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने पति लोकेश के फुफेरे भाई दीपक गंगवार को भी गिरफ्तार किया है। वह भी घटना के दौरान आरोपी के साथ था। पुलिस ने उसे हत्या में शामिल होने पर साजिश रचने की धारा में दबोचा है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दीपक गंगवार को पूजा हत्याकांड में गिरफ्तार किया है। उसने पूछताछ में बताया कि वह मुख्य आरोपी लोकेश के साथ घटना से दो दिन पहले बरेली से आया था। उसे घटना के बारे में पूरी जानकारी थी। उसने ही कमरे से लोकेश के साथ सामान बाहर निकलवाया था। जांच में आया कि आरोपी लोकेश का पत्नी पूजा के साथ शादी के कुछ महीनों बाद से ही विवाद रहने लगा था। वह शराब और जुए में मजदूरी के पैसों को खर्च कर देता था।

 

वह घर के खर्चे के लिए लोकेश से पैसे मांगती थी। आरोपी ने एक साल पहले भी पूजा की हत्या का प्रयास किया था। बता दें कि शनिवार शाम पौने आठ बजे करीब बरेली के लोकेश ने पत्नी पूजा को खोड़ा स्थित प्रेम विहार में किराये के कमरे से फोन करके बाहर बुलाया। गेट के पास से आरोपी उसे बाल से सड़क पर घसीटता हुआ सामने गली में ले गया। वहां विवाद बढ़ने पर तीन जगह चाकू से गोदकर पूजा की हत्या कर दी थी। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी लोकेेश और दीपक चाकू छोड़कर भाग गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय