Monday, May 20, 2024

अनंत अम्बानी करते है रोज खुद पर करोड़ो रूपये खर्च,24 करोड़ की घड़ी, 10 करोड़ की कार से चलते हैं…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। बता दे कि अनंत अम्बानी पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है क्योकि इनकी शादी अभी नहीं हुई है लेकिन उससे पहले इनके प्री वेडिंग कार्यक्रम में मुकेश अम्बानी ने करोडो रूपये खर्च कर दिए है जिसकी वजह से हर कोई इनकी इस शादी की काफी चर्चा करते दिखाई दे रहे है यही कारण है की आज हर कोई कहता दिखाई दे रहा है की अनंत अम्बानी के पिता के पास ही नहीं बल्कि आज अनंत अम्बानी के पास भी पैसो की कोई कमी नहीं है वो भी अपने जीवन को काफी आलीशान तरिके से जीते है जिसकी वजह से हर कोई इनकी काफी चर्चा करते दिखाई दे रहे है। अनंत अम्बानी करोड़ो के आलीशान बंगले में रहते है तो आइए आपको आगे के आर्टिकल में इनके आलीशान जीवन के बारे में विस्तार से बताते है।

आपको बता दें कि अब ये एक बार फिर से अनंत अम्बानी अपने आलीशान जीवन को लेकर मीडिया में चर्चा में आ चुके है जैसा की आप सभी जानते है की अम्बानी परिवार का हर एक सदस्य खुद पर करोड़ो रूपये खर्च करता है लेकिन अब हालही में उन्होंने अपनी प्री वेडिंग में अपनी करोड़ो की महंगी घडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है। घड़ी की कीमत जानकर वाकई में सभी के होश उड़ गए अनंत अंबानी NMACC के दूसरे द‍िन ब्‍लैक आउटफ‍िट में पहुंचे इस दौरान उन्‍होंने उल्‍टे हाथ में बेहद महंगी घड़ी कैरी की हुई थी। अनंत ने पाठक फिलिप्पे ब्रांड की सुपर लग्जरी घड़ी कैरी की थी इसके अलावा उनका बंगला भी काफी लग्जरी है जिसके बारे में आपको आगे के आर्टिकल में बताते है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। राधिका, शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं, जो एनकोर हेल्थकेयर के फाउंडर और मालिक हैं। अनंत और राधिका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी में करीब 1 हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे।

हाल ही में अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च को किया गया। इस फंक्शन में बिजनेस टाइकून, मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और खेल सितारों ने शिरकत की। करीब 1200 एलीट मेहमानों में बिल गेट्स, इवांका ट्रंप और फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग जैसे विदेशी हस्तियों के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और तमाम भारतीय अरबपति शामिल हुए।

मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुबई में 80 मिलियन अमरीकी डालर लगभग 640 करोड़ रुपये का एक आलीशान घर खरीदा है यह बीच-साइड मेंशन पाम-शेप्ड आर्टिफिशियल आईलैंड के नॉर्थन पार्ट में मौजूद है। इस लग्जरी विला में 10 बेडरूम का है उनके कलेक्‍शन में रॉल्स रॉयस फैंटम, BMW i8, एसयूवी मर्सिडीज बेंज G63 AMG, लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग, लग्जरी सेडान मर्सिडीज बेंज एस-क्लास जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं इसी तरह वो अपने जीवन को काफी आलीशान तरिके से बिताते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय