Thursday, September 19, 2024

फतेहपुर में अराजक तत्वों रामजानकी मंदिर की मूर्तियां तोड़ी, ग्रामीणों में आक्रोश, पुलिस मुस्तैद

फतेहपुर। जिले में बिन्दकी इलाके में साेमवार की बीती रात अराजक तत्वाें ने श्री रामजानकी मंदिर में स्थित भगवान मूर्तियों को तोड़कर खंडित कर दी गई। मंगलवार काे सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पूजा अर्चना को पहुंचे तो खंडित मूर्तियां देख दंग रहे गये। घटना की जानकारी ग्राम प्रधान व पुलिस को दी। पुलिस के पहुँचने पर ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए रोड जाम करने की कोशिश की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर दोषियों पर सख्त कार्यवाही का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया और घटना की छानबीन में जुट गई।

बिन्दकी कोतवाली के दरवेशाबाद गांव स्थित श्रीराम जानकी मन्दिर है। मंदिर में बीती रात अज्ञात अराजक तत्वों ने माहाैल खराब करने के लिए भगवान राम, माता सीता, लक्ष्मण व भोलेबाबा की मूर्तियां तोड़ दी। घटना की जानकारी होने पर नायब तहसीलदार अरविंद कुमार व पुलिस बल मौके पर पहुँचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में ग्राम प्रधान विमल ने बताया कि कल सोमवार होने के कारण मंदिर में ताला नहीं बंद किया गया था, इसलिए कोई शरारती व्यक्ति घुसकर मूर्तियों को तोड़ दिया है। वहीं मंदिर की देखभाल करने वाले गांव निवासी गौतम कुमार ने कहा कि चार मूर्तियां तोड़ी गई हैं।

क्षेत्राधिकारी बिन्दकी से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स भेज कर घटना की तहकीकात की जा रही है। शीघ्र ही घटना में लिप्त दोषियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय