Saturday, May 18, 2024

संतान न होने से था नाराज़, पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, फिर शव के रात ही बिताई रात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। झारखंड के खूंटी में एक शख्स ने संतान न होने से नाराज होकर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह लाश के साथ ही सो गया और अगली सुबह गांव में अफवाह फैला दी कि अज्ञात लोगों ने हमला कर उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, उसने थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों पर एफआईआर भी दर्ज करा दी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने संदेह होने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो आखिरकार उसने खुद पत्नी की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वारदात खूंटी जिले के अड़की थाना अंतर्गत जोपनो गांव की है। आरोपी का नाम दोरमा मुंडा है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी के कई साल हो चुके थे। इसके बाद भी उसकी कोई संतान नहीं थी। वह पत्नी बिरंग देवी को इसके लिए जिम्मेदार मानता था। इसी वजह से उसने उसकी रविवार देर रात हत्या कर दी।

उसकी मौत के बाद वह दूसरी शादी करना चाहता था। दोरमा मुंडा ने थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई थी, उसमें उसने बताया था कि गांव में कई लोग उसकी पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाते थे।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी पास के जंगल से बरामद कर ली। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। संभावना जताई जा रही है कि डायन के संदेह में आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय