Friday, April 26, 2024

प्रेम प्रसंग से खफा पांच युवकों ने एक प्रेमी युगल का अपहरण कर प्रेमी की नाक काटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अजमेर। प्रेमी युगल का अपहरण कर प्रेमिका को अलग कर प्रेमी युवक की विभत्स तरीके से नाक काट दिए जाने का संगीन मामला सामने आया है। अजमेर रेंज पुलिस ने इस संगीन अपराध के पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

अजमेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक रूपीन्दर सिंह ने मीडिया से इस वारदात का खुलासा कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मामला एक ही समुदाय के लोगों का है इससे किसी तरह की शांति और कानून व्यवस्था के भंग होने का खतरा तो नहीं है पर अपराध बहुत ही संगीन है आरोपितों ने प्रेमी युवक की नाक काटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है इससे उनके इरादे और आपराधिक मानसिकता उजागर हुई है।

पुलिस के अनुसार मामला अजमेर के गेगल पुलिस थाने में दर्ज हुआ। प्रेमी युगल हमीद अपनी प्रेमिका के साथ नागौर के मारौठ गांव मौलासर पुलिस थाना क्षेत्र से भागकर यहीं आकर किराए के मकान में रह रहा था। प्रेमिका जो पहले से शादीशुदा थी उसके परिवारजनों ने मिलकर उनकी तलाश की और पता चलने पर वे गेगल पहुंच गए।

यहां से प्रेमी युगल को अपने साथ नागौर ले गए जहां दोनों को अलग कर दिया गया। बाद में पांच जनों ने मिलकर प्रेमी युवक हमीद खान की दांतली से नाक काट दी और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर नागौर और अजमेर गेगल थाना पुलिस ने आरोपितों की तलाश की और उनको पकड़ लिया ।

पुलिस आरोपियों से आगे पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपितों में प्रकाश खान, अजीत खान, इकबाल, बीरबल आदि शामिल हैं। मामले ने नागौर एसपी राममूर्ति जोशी और अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने सक्रियता दिखाई है। आरोपित चार भाई व पिता को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय