Sunday, May 5, 2024

गोण्डा में प्राचार्य की हत्या से आक्रोशित छात्रों ने शव को सड़क पर रख कर किया प्रदर्शन,हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोण्डा। उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में प्राचार्य की हत्या के विरोध में मंगलवार को सी डी यादव इंटर कॉलेज के सैकड़ों छात्रों ने शव सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया और मुख्य हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार प्रदर्शनकारी छात्र -छात्राओं को आला अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर समझाने का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल,रविवार की देर रात चंदारती गांव में अपने मामा के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दुकान के बाहर सोते समय सी डी यादव इंटर कॉलेज के प्राचार्य दिनेश यादव की रैंबो गैंग के दो बदमाशों ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

कॉलेज के छात्राओं के अनुसार,मृतक दिनेश आरोपियों को छात्राओं संग अश्लील कमेंट्स व हरकतों का विरोध करते थे। इस सिलसिले में उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी जिसपर थाने की पुलिस ने मामूली धाराओं में कार्यवाही कर मामले को शांत करा दिया था, लेकिन प्रिंसिपल के विरोध से खिन्न बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। और मौके से भाग निकले।

 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के अनुसार घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय