Monday, October 14, 2024

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है आरोपी

पुणे- महाराष्ट्र पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में प्रवीण लोनकर को रविवार शाम पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में 28 वर्षीय लोनकर की कल से तलाश कर रही थी।


बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद शुभम लोनकर नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दीकी की हत्या की है। इसके बाद पुलिस लोनकर बंधुओं की तलाश में जुट गई।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रवीण लोनकर को आज देर शाम पुणे से गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


प्रवीण लोनकर, शुभम लोनकर का बड़ा भाई हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में प्रवीण लोनकर के साथ शुभम लोनकर भी शामिल था।
दोनों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए धर्मराज कश्यप और शिव कुमार गौतम को सुपारी दी थी। पुलिस ने अब तक प्रवीण लोनकर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और दो अन्य की तलाश जारी है।


पुलिस को यह जानकारी मिलने के बाद कि वह बिश्नोई गिरोह के संपर्क में है, महाराष्ट्र के अकोट तालुका के नेवरी के शुभम लोनकर की तलाश की जा रही है। हालाँकि, वह अपने भाई के साथ, जून 2024 से गाँव छोड़ चुका था। पुलिस, जो बिश्नोई गिरोह के साथ संबंध के संबंध में दोनों लोनकर की तलाश कर रही थी, घर पर ताला लगा होने के कारण उनमें से कोई भी घर पर नहीं मिला। लोनकर के पड़ोसियों ने भी पुलिस को बताया कि दोनों जून 2024 के पहले सप्ताह में अकोट छोड़कर चले गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय