Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में इंटीरियर डिजाइनर की हत्या की एक और वजह आई सामने, हत्याकांड में चौकाने वाला खुलासा

गाजियाबाद। प्रेम-प्रसंग में इंटीरियर डिजाइनर की अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। कातिलों ने इंटीरियर डिजाइनर की लाश के छह टुकड़े कर नहर में फेंक दिए। 16 अगस्त को अपहरण कर हत्या की थी। मामले में 17 को गुमशुदगी दर्ज हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी के गाजियाबाद में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। इंटीरियर डिजाइनर की हत्या फ्लैट के लिए की गई थी। गाजियाबाद के राजनगर एक्टेंशन की औरा कायमोरा सोसायटी के रहने वाले अक्षय ने हत्याकांड की साजिश रची।

 

दरअसल, अक्षय अंजली का बहनोई है। अंजलि और इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। अक्षय ने अंजलि के नाम पर फ्लैट ले रखा है। अक्षय को अंजलि की तरुण से नजदीकी का पता चल गया था। अक्षय को डर था कि अंजलि तरुण को फ्लैट दे सकती है। अक्षय के कहने पर बुलंदशहर के बीबीनगर के गांव खरकाली निवासी पवन ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया।

 

डीसीपी नगर राजेश कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के बीबीनगर के गांव खरकाली निवासी पवन, वंश और राजनगर एक्सटेंशन की औरा कायमेरा सोसायटी निवासी अंजली को गिरफ्तार किया है। अंजली इसी सोसायटी में हेल्प डेस्क मैनेजर है।

 

मामले में बीबीनगर के चित्तसौना निवासी दीपांशु, अक्षय, जीते, अंकुर, मनोज और अंकित फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में पवन ने हत्या की बात कुबूल की है। पूछताछ में पवन पुलिस को बताया है कि वह अंजलि को पसंद करता है। अंजलि से तरुण के भी संपर्क थे। तरुण और अंजलि की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं। इसकी जानकारी उसे हुई तो उसने अंजलि से बात करने के बाद तरुण की हत्या की साजिश रची।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय