Saturday, May 18, 2024

टीवी कलाकार रुपाली गांगुली और ज्योतिषी अमीय जोशी भाजपा में शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- घर घर में “अनुपमा” के नाम से लोकप्रिय एवं सुप्रसिद्ध टीवी कलाकार रुपाली गांगुली और ज्योतिषी अमीय जोशी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात श्रीमती रुपाली गांगुली और श्री अमीय जोशी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन लिया।
भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में श्रीमती रुपाली गांगुली और श्री अमीय जोशी को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख डॉ. संजय मयूख ने पार्टी में विधिवत शामिल किया।
श्री तावड़े ने दोनों विभूतियों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों और विकास कार्यों से प्रभावित होकर आज श्रीमती रुपाली गांगुली और श्री अमीय जोशी ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री की विकसित भारत की संकल्पना में श्रीमती गांगुली और श्री जोशी अपना योगदान देने का संकल्प लिया है।
श्री तावड़े ने कांग्रेस की विभाजनकारी मानसिकता पर प्रहार करते हुए कहा कि विपक्ष अपने प्रचार में झूठ से आगे बढ़कर वोट जिहाद तक उतर आया है। कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों पर ही ये वोट जिहाद का दुष्प्रचार किया जा रहा है। एक तरफ कर्नाटक में कांग्रेस सरकार पिछड़े वर्ग का आरक्षण काट कर मुस्लिम समुदाय को दे रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस इस प्रकार वोट जिहाद की बात कर लोकसभा चुनाव को बदनाम कर रही है। इस चुनाव में अपनी संभावित हार से कांग्रेस बौखला चुकी है और लोकतंत्र की पवित्रता को ठेस पहुंचा रही है।
भाजपा में शामिल होने के पश्चात श्री अमीय जोशी और श्रीमती रुपाली गांगुली ने प्रधानमंत्री श्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष श्री नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।
श्रीमती रुपाली गांगुली ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के जनकल्याण और विकास के महायज्ञ से प्रभावित होकर, इस महायज्ञ में अपनी आहुति देने के लिए भाजपा का दामन थामा है और विकसित भारत की यात्रा में अपना सहभाग देने का संकल्प लिया। श्री अमीय जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में देशहित और राष्ट्रनिर्माण में अपना योगदान देने और पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का प्रण लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय