Monday, May 20, 2024

बागपत में जेल से जमानत पर आए युवक को गोलियों से भूना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। हत्या के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी 4 सितंबर 2022 को गांव के ही सन्नी हत्याकांड में जेल गया था। एसपी व एएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बड़ौत में वाजिदपुर गांव में हत्या के मामले जेल से जमानत पर बाहर आए आरोपी युवक की आज बुधवार को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि हत्यारे दो बाइकों पर सवार थे और हत्या के बाद हथियार लहराते हुए घटना को अंजाम देकर भाग गए। सूचना पर बागपत एसपी व एएसपी समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

चार सितंबर 2022 को वाजिदपुर गांव में सन्नी तोमर पुत्र संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने धीरज उर्फ छोला पुत्र तेजपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

हाल में धीरज जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार को तकरीबन तीन बजे गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास दो बाइकों पर सवार चार-पांच युवकों ने गोलियां बरसाकर धीरज को मौत के घाट उतार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय