Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में दवा कारोबारियों को उठाने पहुंची हरियाणा पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में नौचंदी थानाक्षेत्र में दवा कारोबारियों को उठाने पहुंची हरियाणा पुलिस को लोगों ने दौड़ा लिया। पुलिस के साथ धक्का मुक्की और मारपीट का भी आरोप है।
मेरठ के नौचंदी थाना के शास्त्रीनगर सेक्टर-दो में दवा कारोबारियों को उठाने पहुंची हरियाणा की सोनीपत पुलिस को भीड़ ने घेर लिया हंगामा किया। पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की और हाथापाई की।

चालक गाड़ी लेकर मौके से भागा और नौचंदी थाने पहुंचा। सोनीपत पुलिस स्थानीय थाने में बिना आमद दर्ज कराए दबिश देने पहुंची थी। बाद में सोनीपत पुलिस दवा कारोबारी को नोटिस देकर लौट गई।
दरअसल, शास्त्री नगर सेक्टर-दो में महाराणा प्रताप पार्क स्थित मकान नंबर 1280/2 पर सोमवार की शाम हरियाणा के सोनीपत जिले की पुलिस ने दबिश दी। बताया गया कि इस मकान में रहने वाले गौरव शर्मा व नितिन शर्मा दवाओं का कारोबार करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने खांसी का सीरप शामली के एक डिस्ट्रीब्यूटर को सप्लाई किया था। शामली के डिस्ट्रीब्यूटर के यहां से यह सीरप सोनीपत के एक अन्य दवा कारोबारी ने खरीदा था। खांसी का यह सीरप हरियाणा राज्य में प्रतिबंधित है।

प्रतिबंधित सीरप बेचने के आरोप में पुलिस ने सोनीपत के दवा कारोबारी को उठा लिया। उसने बताया कि शामली के दवा डिस्ट्रीब्यूटर्स के यहां से यह दवा खरीदी है। सोनीपत पुलिस शामली पहुंच गई और वहां से डिस्ट्रीब्यूटर को पकड़ लिया।
डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया कि उसको ये दवाएं मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर-दो से गौरव शर्मा व नितिन शर्मा ने सप्लाई की हैं। सोनीपत पुलिस के इंस्पेक्टर सुखपाल के नेतृत्व में सेक्टर-दो पहुंची और कई घंटे तक जांच की। करीब सात लाख कीमत का सीरप व अन्य दवाएं जब्त कर लीं।

 

सोनीपत पुलिस गौरव व नितिन को भी साथ लेकर चलने लगी तो वहां एकत्र परिजनों और अन्य लोगों ने सोनीपत पुलिस को घेरकर हंगामा शुरू कर दिया। गौरव व मनोज के करीबियों ने बताया कि जिन दवाओं को हरियाणा में प्रतिबंधित बताया जा रहा है, उन पर यूपी सरकार की ओर से कोई प्रतिबंध नहीं है, सोनीपत पुलिस कुछ सुनने को तैयार नहीं थी।
इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। कुछ लोगों ने हरियाणा पुलिस वालों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट कर दी। मारपीट की बात से पुलिस ने इन्कार कर दिया है। इस बीच मामले की जानकारी मिली तो नौचंदी थाना पुलिस सेक्टर-दो पहुंच गई। वहां से सोनीपत पुलिस और गौरव व नितिन को लेकर थाना नौचंदी आ गए।

 

देर रात तक सोनीपत पुलिस थाने में मौजूद थी। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी ने बताया कि मारपीट की बात निराधार है। सोनीपत पुलिस दवा कारोबारी को नोटिस देकर लौट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय