Sunday, May 19, 2024

मेरठ में सेना के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मुंडाली थाना क्षेत्र के अटौला गांव में छुट्टी पर आए सेना के जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अटौला गांव निवासी जसवीर 12 साल पहले सेना में भर्ती हुआ था। वह राजपूत रेजिमेंट में लखनऊ में सैनिक के रूप में तैनात था। वह एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। उसकी छुट्टी 30 जनवरी को ही समाप्त हो रही थी और उसे ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। मंगलवार को उसने अपने घर पर ही खुद के सिर से हथियार सटाकर गोली मार कर ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई और परिजनों ने भी थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। जसवीर तीन भाईयों में सबसे छोटा था। एक भाई हापुड़ में खेतीबाड़ी करता है तो दूसरा भाई मेरठ में रहता है।

 

 

जसवीर के 12 साल की बेटी भी है। एसपी देहात कमलेश बहादुर के अनुसार, जवान को आज ही नौकरी पर वापस जाना था, लेकिन ड्यूटी जाने के बजाय गोली मार ली। अभी आत्महत्या का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि फौजी से उसकी बेटी बार-बार कह रही थी कि पापा ड्यूटी पर मत जाओ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय