Wednesday, May 1, 2024

अनुराग ठाकुर ने शिखर धवन, अमन गुप्ता और कई डॉक्टरों से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों पर की बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर संपर्क से समर्थन अभियान के अन्तर्गत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शिखर धवन एवं युवा उद्यमी बोट स्पीकर के संस्थापक अमन गुप्ता से भेंट कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 वर्ष की उपलब्धियों से अवगत कराया। इससे पहले उन्होंने अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी लॉन बालिंग की पिंकी सिंह, बॉक्सर रोहित टोकस, आरजी कैंसर अस्पताल के सीईओ डॉ डीएस नेगी, कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ दिनेश भूरानी एवं रोबोटिक्स एक्सपर्ट डॉ सुधीर कुमार रावल से भी भेंट की।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खेलों को आगे बढ़ाने व युवाओं को अवसर उपलब्ध कराने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की नीतियों ने देश की झोली में पदकों की संख्या बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि तमाम सुविधाओं और खिलाड़ियों की जरूरतों का सरकार ने ध्यान रखा है, जिसकी उपरोक्त गणमान्यों ने सराहना भी की। खेल के क्षेत्र में भारत के बढ़ते दबदबे व आर्थिक मोर्चे पर भारत की सुखद स्थिति पर भी उत्साह व संतोष प्रकट किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि मोदी सरकार के पिछले 9 वर्ष के कार्यकाल में देश में कितना बड़ा बदलाव आया है, संपर्क से समर्थन कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से मिलने पर बार-बार ये बातें निकल कर सामने आ रही हैं, हमारी नीतियों और कार्यपद्धति को प्रमाणित कर रही है।

क्रिकेटर शिखर धवन ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर खिलाड़ियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय खिलाड़ियों की धूम है और केंद्र की मोदी सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने और विश्व स्तरीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध दिख रही है। प्रधानमंत्री के भरोसे और उत्साहवर्धन की वजह से ही खिलाड़ी पूरे आत्मविश्वास के साथ बड़े मोर्चों पर भी सफल रहे हैं।

आरजी कैंसर अस्पताल के सीईओ डॉ डीएस नेगी, कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ दिनेश भूरानी और रोबोटिक्स एक्सपर्ट डॉ सुधीर कुमार रावल से स्नेहहिल भेंट पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह देखना सुखद है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत, मेक इन इंडिया का आह्वान रंग ला रहा है। इस कैंसर हॉस्पिटल ने अपना रोबोट बनाया है, जो सर्जरी के लिए सक्षम है।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने निजी तौर पर डॉक्टरों की टीम को अपने संसदीय क्षेत्र में लोकहित में चलने वाली सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा में समय-समय पर अपनी सेवाएं देने का आग्रह किया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों से इस भेंट ने हमारे इस विश्वास को और मजबूत किया कि देश मोदी जी के कुशल नेतृत्व में सही दिशा में पूरी ऊर्जा के साथ आगे बढ़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय