Friday, April 26, 2024

अनुष्का शर्मा पहुंचीं बचपन के घर, कहा- ‘दिल भर आया’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक ‘चकदा’ एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। वह हाल ही में मध्य प्रदेश में अपने बचपन के घर गई थीं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक सेवानिवृत्त सेना कर्नल अजय कुमार शर्मा की बेटी हैं, जो अनुष्का के बचपन के दौरान मध्य प्रदेश के महू में तैनात थे। अभिनेत्री ने अपने पुराने घर का एक वीडियो साझा किया जो महू में एक सरकारी क्वार्टर है।

अनुष्का शर्मा ने उस पूल के बारे में साझा किया जहां उन्होंने तैरना सीखा और अपने पिता के साथ स्कूटर की सवारी की। शर्मा ने साझा करते हुए लिखा,

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मध्य प्रदेश के महूं फिर से आना। वह जगह जहां मैंने पहली बार एक बच्चे के रूप में तैरना सीखा था, वह जगह जहां मेरे भाई ने मुझे मेरे जन्मदिन पर एक वीडियो गेम मांगने के लिए बरगलाया था, जिसे केवल उसने ही खेला था। वह जगह जहां मैंने अपने पिता के साथ कई स्कूटर की सवारी की थी और वह जगह जिसमें हमेशा मेरे दिल का टुकड़ा रहेगा।

वीडियो में, वह अपने घर की ओर बढ़ती हुई देखी जा सकती है, जो सड़क के अंत में है और उसके बचपन के दोस्त का घर भी है। अनुष्का ने एक घर की ओर इशारा करते हुए कहा, मेरा दोस्त यहां रहा करता था।

वीडियो में उन तस्वीरों को भी कैद किया गया है जो उसने अपने घर पर क्लिक की थीं और उस स्कूल को दिखाया था जहां वह पढ़ती थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय