Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में बेटी की बरामदगी की डीएम से लगाई गुहार, आरोपियों पर बुलडोजर की कार्यवाही की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुधवार को कचहरी परिसर में ग्राम तावली के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से युवती की बरामदगी व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया और आरोपियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक ग्राम तावली में एख विशेष समुदाय के युवक द्वारा दलित समाज की युवती का अपहरण कर लिया गया था जिसकी अभी तक बरामदगी नहीं हो पाई है। जिससे आहत परिजनों व ग्रामीणों ने आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर युवती की बरामदगी की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि 7 अप्रैल को युवती की शादी है, लेकिन अभी तक युवती की बरामदगी नहीं हो पाई है। उन्होंने आरोपियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की मांग की।

 

ग्रामीण डॉ शिवकुमार ने बताया कि दलित समाज की एक बेटी को विशेष समुदाय के युवक अपहरण कर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि युवती की आगामी 7 अप्रैल को शादी है। थाना शाहपुर में मुकदमा भी पंजीकृत है लेकिन पुलिस में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

 

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उन पर बुलडोजर की कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश में लव जिहादियों पर बुलडोजर से हमला किया जा रहा है तो हम भी उसी तरह बुलडोजर से आरोपियों के मकान तुड़वाना चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय